Superstar Bharti Singh & Priyanka Chopra

Superstar Bharti Singh & Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. प्रियंका चोपड़ा जिस मुकाम पर है उसे हासिल करने के लिए उन्होंने काफी ज्यादा मेहनत करी है और आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा को भारत मे ही बल्कि विदेशों में जाना जाता है

ऐसा इसलिए क्योंकि प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में हिट फिल्में दी है. प्रियंका चोपड़ा के घर हालहि में एक बच्ची का जन्म हुआ है और वह माँ बनी है. प्रियंका चोपड़ा ने हालहि में अपनी बेटी का नाम करण भी कर दिया है जिसमे बाद प्रियंका चोपड़ा की दुनिया की काफी बाते सुननी पड़ रही है या बोल सकते है कि लोगो के ताने सुनने पड़ रहे है क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी का काफी अजीबो-गरीब नाम रखा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा की तरह ही कॉमेडियन भारती सिंह को भी लोगों की बाते और ताने सुनने पड़ रहे है क्योंकि उन्होंने भी अपने हालहि में जन्म दिए बेटे का नाम काफी अजीबो-गरीब रखा है. यही कारण है कि मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि प्रियंका चोपड़ा ने और भारती सिंह ने अपने बच्चो का ऐसा क्या नाम रख दिया जिसकी वजह से उन्हें दुनिया की बाते सुननी पड़ रही है.

प्रयंका और भारती दोनों ने है अपने बच्चों का अजीब नाम रख कर सभी की सुन्नी पड़ रही है

प्रियंका चोपड़ा आज के समय मे किसी की पहचान की मोहताज नही है क्योंकि वह बॉलीवुड की ही नही बल्कि हॉलीवुड की भी नामी अभिनेत्री है और उन्होंने इन दोनों ही फ़िल्म इंडस्ट्री में काफी नाम और पैसा कमाया है. प्रियंका चोपड़ा ने हालहि में एक लड़की को जन्म दिया है जिसका उन्होंने काफी अजीब नाम रखा है. प्रियंका चोपड़ा की तरह ही भारती सिंह भी हालहि में माँ बनी है और उन्होंने एक लड़के को जन्म दिया है.

भारती सिंह ने भी अपने बेटे का काफी अजीबो-गरीब नाम रखा है. आपको बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने तो अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोन्स रखा है जो कि काफी जी ज्यादा अजीब है. दूसरी तरह बात करे भारती सिंह की तो उन्होंने अपने बेटे का नाम गोला रखा है जो कि सही में ही काफी ज्यादा अजीब है. आगे आपको आर्टिकल में यह बताते है कि आखिर क्यों भारती सिंह और प्रियंका चोपड़ा को अपने बच्चो के इस प्रकार का नाम रखने की वजह से दुनिया की बाते सुननी पड़ रही है.

भारती सिंह और प्रियंका चोपड़ा इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चरवाहा में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि भारती सिंह ने भी प्रियंका चोपड़ा की तरह अपने इस बेटे का काफी अजीब नाम रखा है जिसकी वजह से दोनो को ही दुनिया की बाते सुननी पड़ रही है क्योंकि दोनो ने जिस प्रकार का नाम रखा है

उससे उनके बच्चो को आगे परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है ऐसा इसलिए क्योंकि हो सकता है कि भविष्य में जब उनके बच्चे स्कूल जाए तो उन्हें उनके ही दोस्त चिड़ाए और उनके साथ गलत व्यवहार कर सकते है. यही कारण है जिसकी वजह से लोग भारती सिंह और प्रियंका चोपड़ा को खरी खोटी सुना रहे है क्योंकि दोनो ने ही अपने बच्चो का नाम काफी अजीबो-गरीब रखा है.