Greater Noida BREAKING News

Greater Noida BREAKING News: ग्रेटर नॉएडा मैं एक अजीबोगरीब मामला सामने आया जिस मैं एक महिला अपने पुरे परिवार को जहर देकर और अपनी दोनों बेटियों के आशिक के साथ फरार हो गयी
इस मामले को सुलझाने के लिए पुलिस ने 2 टीमों का गठन किया जिसकी सहायता से इस केस का खुलासा हुआ और उस टीम ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जिस मैं मुख्य आरोपी महिला उसकी दोनों बेटियां और उसकी बेटियों के दोनों आशिक सामिल हैँ ।
इस पुरे मामले की मुख्य आरोपी उस महिला ने रात के समय अपने पुरे परिवार को जहर खिला दिया था उसके बाद सभी घर वाले गहरी नींद मैं सो गये थे घर के सभी लोगों को सोने के बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया।

दोनों बेटियां भी थी इस प्लान मैं सामिल

यह घटना ग्रेटर नॉएडा के दनकोर थाना छेत्र के अंतर्गत जुनेदपु गांव की है ग्रेटर नॉएडा के एडिसनल DCP विशाल पांडे ने बताया की गांव जुनेदपुर मैं देवेन्द्र अपने 5 बच्चों के साथ रहते हैँ जिस मैं 2 लड़की बालिग़ हैँ और बाकि अभी नाबालिक हैँ।
विशाल पांडे ने बताया की देवेन्द्र की पत्नी राजकुमारी ने रखा को खाने मैं अपने पुरे परिवार को जहर दे दिया था इसके बाद सभी गहरी नींद मैं सो गये तो राजकुमारी अपनी दोनों लड़की ज्योति और अर्चना को लेकर उने प्रेमियों के साथ फरार हो गयी।

राजकुमारी ने पहले पुरे परिवार को खिलाया था जहर

एडिशनल डीसीपी ने बताया कि इस पूरी घटना की जानकारी हमको सोमवार की सुबह में मिली जैसे ही पुलिस को सूचना मिली पुलिस ने पूरे परिवार को ग्रेटर नॉएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया और अब सभी की हालत खतरे से बाहर है इस मामले में राजकुमारी के पति देवेंद्र ने उसी शिकायत केबुनियाद पर छानबीन शुरू की।

बेटियों के दोनों प्रेमियों को भी किया गया गिरफ्तार

उन्होंने बताया कि इस मामले में बहुत ही हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ है क्योंकि पहले जो शंका लगाई जा रही थी कि कहीं राजकुमारी अपने किसी प्रेमी के साथ में तो फरार नहीं हो गई लेकिन ऐसा नहीं था बाद में इसमें बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा सामने आया कि राजकुमारी अपनी दोनों बेटियों के प्रेमी के साथ फरार हो गई है उन्होंने बताया कि राजकुमारी की बेटी ज्योति उसका प्रेमी अभिषेक और दूसरी बेटी अर्चना उसका प्रेमी जिसके साथ ये फरार हुई है अब उनके आशिकों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है अब इस मामले में पांचों आरोपी गिरफ्तार हैं।