भाजपा के सांसद की एक्ट्रेस पत्नी नहीं बनाने देती शारीरिक सम्बन्ध

भाजपा के सांसद की एक्ट्रेस पत्नी नहीं बनाने देती शारीरिक सम्बन्ध पति ने लगाई न्याय की गुहार:Varsha Priyadarshini: सोशल मीडिया पर इन दिनों बीजेडी सांसद मोहंती और उनकी पत्नी उड़िया एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शनी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. सांसद मोहंती ने अपनी पत्नी पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि वो तनाव की स्थिती से गुजर रहे हैं. सांसद ने इसको लेकर अदालत में अर्ज़ी लगाई और अपनी जिंदगी से जुड़ा सनसनीखेज खुलासा किया है.

सासंद ने कहा है कि उनकी शादी को 8 वर्ष हो चुके हैं लेकिन पत्नी वर्षा प्रियदर्शनी उन्हें शारीरिक संबंध नहीं बनाने देती. इसी वजह से सांसद और उनकी पत्नी प्रियदर्शनी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसके अलावा सांसद ने सोशल मीडिया के ज़रिए भी अपनी जिंदगी से जुड़े कई बड़े खुलासे किए हैं. उन्होंने कहा था कि शादी को 8 बरस गुज़र गए लेकिन पत्नी उनको हाथ नहीं लगाने देती. आखिर उन्हें कब तक इंतेजार करना पड़ेगा.

भाजपा सांसद अनुभव ने अदालत में अर्ज़ी लगाकर पत्नी से तलाक की मांग की है. साल 2014 में एक शादी बंधन में बंधने वाले मोहंती और वर्षा प्रियदर्शनी की जिंदगी में बहुत जल्द तनाव की स्थिती पैदा हो गई थी. हालात दिन ब दिन खराब होते जा रहे थे. जिसके बाद सांसद ने साल 2016 में अदालत में अर्ज़ी लगाते हुए कहा था कि उनकी शादी को दो साल गुज़र गए हैं लेकिन अभी तक उनकी पत्नी उन्हें फिजिकल रिलेशन नहीं बनाने देती.

इतना ही नहीं सासंद ने 2020 में अपनी पत्नी प्रियदर्शी से तलाक की मांग की लेकिन मामले उस वक्त करवट बदल ली जब सांसद की पत्नी ने भी उनपर घरेलु हिंसा जैसे आरोप लगा दे. बात यहीं खत्म नहीं होती एक्ट्रेस प्रियदर्शनी ने सांसद पर एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और शराब का आदी होने का भी आरोप लगाया है.

कौन हैँ वो ऐसी पत्नी जो पति से नहीं बनाती सम्बन्ध

वर्षा प्रियदर्शनी पेशे से एक्ट्रेस हैं उन्होंने बंगाली और उड़िया फिल्मों में काम किया है वो साल 2021 से फिल्मों एक्टिव हैं. इसके अलावा वो सोशली काफी एक्टिव रहती हैं. वो बच्चों की शिक्षा और महिला सशक्तिकरण के लिए करती हैं. प्रियदर्शनी की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने लव स्टोरी, सबाता मां, गोलमाल और प्रेम रोगी जैसी फिल्मों में किया है.